बंगाल के पुरुलिया में योगी ने रैली में कहा- ममता दीदी व राहुल भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है। ये नया भारत है 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई तय

    नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे ही सियासी घमासान भी तेज हो चूका है बंगाल में बड़े-बड़े दिग्गज नेता पधार रहे है और लोगो का भरोसा जितने की कोशिश में लगे है। इसी घमासान के बीच मंगलवार को भाजपा के नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में रैली को संबोधित किया। उन्होंने ममता पर निशाना साधते हुए कहा दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं। 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है। एक बार राहुल भी मंदिर में गए थे, तो वहां उनके बैठने के तरीके पर पुजारी ने टोका। वे ऐसे बैठ रहे थे जैसे नमाज पढ़ने के लिए बैठते हैं। ये नया भारत है।

    2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई तय
    मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है। पश्चिम बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया। बंगाल के लोगों की पीड़ा अधिक दिन तक नहीं रहेगी। TMC की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई तय है। उन्होंने आगे कहा की यहां की सरकार गोमाता को कटने के लिए भेज देती है। हम उत्तर प्रदेश में गाय नहीं कटने देते।

    2 मई के बाद TMC के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दिलाई जाएगी। बंगाल में अब अराजकता का वक्त खत्म हो रहा है। भाजपा की सरकार आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा। मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है। 2019 में भी मैं यहां आया था तो उस वक्त मेरा हेलीकाप्टर नहीं उतरने दिया गया था। झारखंड में हेलीकाप्टर उतार कर 35km सड़क मार्ग से आया था। मैंने तय किया था कि चुनाव प्रचार का शुभारंभ भी पुरुलिया से ही करूंगा।

    बंगाल की धरती हमेशा भारत के अंदर परिवर्तन की धरती रही है। भारत के राष्ट्रवाद की धरती रही है। रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस को भी इसी धरती ने दिया। जनसंघ के अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी समेत दूसरे महान नेताओं को इसी धरती ने दिया। जनगण मन भी इसी धरती ने दिया। इस धरती को मेरा नमन है।