कपिल शर्मा के शो में हुई देरी, चैनल शो को फिर से जुलाई में लॉन्च करने की तैयारी में, कपिल कुछ दिन पहले नज़र आए व्हीलचेयर पर

    नई दिल्ली : तकरीबन डेढ़ महीने पहले कपिल शर्मा का टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हुआ था। सूत्रों की माने तो शुरूआत में शो के मेकर्स सिर्फ 2 महीने का ब्रेक लेकर फिर से लौटना चाहते थे। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले की वजह से नहीं आ पाएं। आपको बता दे कपिल ने 2 महीनों के लिए ब्रेक लिया था।

    वही कपिल शो के करीबी बताते हैं जिस वक्त चैनल ने शो से ब्रेक लेने का फैसला किया था तब वे सिर्फ 2 महीने के लिए ये ब्रेक चाहते थे। उस समय कपिल भी अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और साथ ही उनकी पत्नी गिन्नी भी प्रेग्नेंट थी। इसी वजह से चैनल ने कपिल को 2 महीने का ब्रेक लेकर मार्च महीने में शो पर फिर से वापसी करने को कहा था। लेकिन अब तक शो का कोई काम काम शुरू नहीं हुआ है।

    चैनल अब मार्च की बजाए जुलाई महीने में शो की वापसी करने के बारे में सोच रहे हैं। वही कोरोना के बढ़ते मामले को ध्यान में रखकर सरकार कई नए गाइडलाइन बना रही है। ऐसे में कुछ महीनों तक शो में लाइव ऑडियंस आने की भी कोई संभावना नहीं है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं इसलिए बॉलीवुड एक्टर्स किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर नहीं आ रहे हैं। जब तक हालत नार्मल नहीं हो जाते, मेकर्स इस पर काम शुरू नहीं करेंगे।

    आपको बता दे कपिल शर्मा कुछ समय पहले एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर निकलते नज़र आए थे। जब मीडिया कर्मी ने उनकी फोटो क्लिक करना चाहा तो वो गुस्सा हो गए और मीडिया कर्मी को गाली देने लगे।