सीएम के घेराव व अभद्र व्यवहार के मामले में पंजाब के विधायकों के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस को शिकायत, 15 मार्च को सदन में भी होंगी चर्चा

    नई दिल्ली : मुख्यमंत्री खट्टर का घेराव करने, अभद्र व्यवहार करने और उनके काफिले में घुसने का प्रयास करने के मामले में पंजाब के 9 विधायकों के ख़िलाफ़ पुलिस को शिकायत दी गई है। हरियाणा विधानसभा के मार्शल नांदल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शिकयत में कानूनी कार्रवाई करने को कहा गया है।

    यह जांच दोनों प्रदेशों और यूटी चंडीगढ़ के अधिकारियों की सयुंक्त कमेटी करेंगी। शुक्रवार को विधानसभा सचिवालय में विधानसभा अध्यक्ष की और से बुलवाई गई बैठक में मामले का संघान लिया गया।

    वहीं इस मामले में पंजाब के अकाली नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने बयान दिया है कि किसानों के मसले उठाने के लिए उनके खिलाफ यदि और भी पुलिस को शिकायतें दी जाए तो उसकी परवाह नहीं।

    बताया गया कि शिकायत बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और उनके साथ कुछ पंजाब विधायकों के खिलाफ दी गई है। आरोप है कि जिस समय सीएम का काफिला निकला उस दौरान सुरक्षा में घुसने का प्रयास किया गया। अभद्र व्यवहार किया गया। अब इस मामले की चर्चा 15 मार्च को विधानसभा के सदन में भी होंगी।