बीजेपी और TMC के बीच ऑडियो को लेकर बवाल, BJP बोली ममता ने हमारे नेता को फोन कर समर्थन मांगा

    पश्चिम बंगाल में भाजपा और TMC ने ऑडियो शेयर करके एक दूसरे पर आरोप लगाया। सबसे पहले भाजपा के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ऑडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उपाध्यक्ष प्रलय पाल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद कॉल करके उनसे नंदीग्राम में मदद मांगी है। पाल ने आगे बताया कि शनिवार सुबह मुख्यमंत्री ने उन्हें कॉल किया और उन्होंने तृणमूल को जीत दिलाने में मदद करने को कहा था। इसको लेकर भाजपा ने TMC पर जमकर हमला बोला।

    वही इसके बाद देर शाम TMC ने भी भाजपा का ऑडियो क्लिप जारी किया और TMC ने आरोप लगाया कि ऑडियो क्लिप में भाजपा नेता मुकुल रॉय और एक अन्य नेता शिशिर बाजोरिया के बीच बातचीत है। दोनों चुनाव आयोग से साठगांठ की बात कर रहे हैं। मुकुल रॉय शिशिर को कहते हैं कि उन्हें चुनाव आयोग से मिलकर कुछ नियमों में बदलाव कराना चाहिए ताकि बूथ पर एजेंट सिर्फ लोकल व्यक्ति ही ना हो, कोई भी आदमी एजेंट बन सके।

    वही TMC का दावा करते हुए कहा कि इस चर्चा के मुताबिक ही चुनाव आयोग ने दूसरे दिन किया भी। भाजपा ने चुनाव आयोग के सामने एक प्रजेंटेशन दिया और आयोग ने ये नियम भाजपा के पक्ष में बदल दिया। आयोग ने इसके लिए किसी दूसरी राजनीतिक पार्टियों से चर्चा भी नहीं की।

    वहीं भाजपा नेता और ममता दीदी के खास रहे शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता अब दिवालिया हो गई हैं। वह मेरे कार्यकर्ताओं को फोन क्यों कर रही हैं। उन्हें हार का डर अभी से सताने लगा है।