बंगाल के नंदीग्राम में आज शाह रोड शो और एक जनसभा को संबोदित करेंगे, शुभेंदु अधिकारी के लिए मांगेंगे वोट

    बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज के अंतिम दिन दोनों दलों ने पूरी ताकत झोंक दी हैं। बीजेपी की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह अपना दम दिखाएंगे और TMC की तरफ से ममता दीदी अपना दम दिखाएंगी। बंगाल की सबसे हॉट सीट नंदीग्राम में आज गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष रोड शो करेंगे।

    भाजपा नंदीग्राम से 50000 हजार वोटों से जीतेगी- शुभेंदु अधिकारी
    बता दे नंदीग्राम सीट से बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी और TMC की तरफ से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। ममता दीदी के खास रहे शुभेंदु अधिकारी कुछ समय पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसलिए अब ममता दीदी का मुकाबला उनके ही मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी से हो गया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा हैं की भाजपा नंदीग्राम से 50000 हजार वोटों से जीतेगी।

    आज इसी हॉट सीट को लेकर अमित शाह तीन रोड शो और एक जनसभा करेंगे। शाह मंगलवार दोपहर 12 बजे नंदीग्राम में, 1.35 बजे डेबरा में, 3.05 बजे पंसकुरा में रोड शो करेंगे और शाम 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोदित करेंगे। बंगाल की 30 सीटों पर 1 अप्रैल को मतदान होना हैं।

    शाह ने रविवार को बंगाल में हुए पहले फेज के चुनाव में 30 सीटों में से 26 सीटें जीतने का दावा किया था। शाह ने भरोसा जताया कि बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने में सफल होगी।