मामा-भांजे के विवाद पर एक्टर गोविंदा बोले- कृष्णा अभिषेक मेरी छवि खराब कर रहे है

    नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच काफी लंबे समय से दोनो मामा- भांजा में विवाद चल रहा है। दोनों मामा-भांजे एक-दूसरे के आमने-सामने भी नहीं आते हैं। अब हाल ही में गोविंदा ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कृष्णा को लेकर बात की है। गोविंदा ने कहा कृष्णा एक बहुत अच्छा लड़का है लेकिन मुझे नहीं पता कौन उनसे ये सब करवा रहा है। वो ये सब करके ना केवल मजे कर रहे हैं बल्कि इससे पब्लिक में मेरी इमेज भी खराब हो रही है। जो भी इसके पीछे है वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक ना हो।

    2018 में दोनों के बीच विवाद की खबर आयी थी
    गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते खराब होने की बात तब आयी जब साल 2018 में कपिल के शो में गोविंदा पहुंचे थे। और इस दौरान कृष्णा शो में नजर नही आए थे। इसके बाद ही दोनों के बीच की अनबन सामने आई थी। तब कृष्णा ने इस पूरे मामले पर बयान भी दिया था।

    तब कृष्णा ने कहा था मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद चल रहे हैं। मैं नहीं चाहता था कि हमारे मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए आपको पॉजिटिव माहौल में काम करना पड़ता है रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है। और ये कहकर दोनो एक दूसरे के खिलाफ हो गए।